रद्दीकरण और धनवापसी नीति – Keya Seth Aromatherapy

मेरी गाड़ी

बंद करना

रद्दीकरण और धनवापसी नीति

रद्दीकरण और धनवापसी नीति  

रद्दीकरण: एक ग्राहक के रूप में आप अपना ऑर्डर उस स्लॉट के कट-ऑफ समय तक किसी भी समय रद्द कर सकते हैं जिसके लिए आपने हमें help@keyaseth.in /store@keyaseth.in पर ई-मेल करके या हमारी ग्राहक सेवा पर कॉल करके ऑर्डर दिया है। 8334886871 पर । आप ऑर्डर भेजे जाने से पहले ही ऑर्डर रद्द कर सकते हैं। यदि हमें किसी ग्राहक द्वारा किसी धोखाधड़ी वाले लेनदेन या किसी ऐसे लेनदेन पर संदेह होता है जो वेबसाइट का उपयोग करने के नियमों और शर्तों का उल्लंघन करता है, तो हम अपने विवेक से ऐसे आदेशों को रद्द कर सकते हैं। हम सभी धोखाधड़ी वाले लेनदेन और ग्राहकों की एक नकारात्मक सूची बनाए रखेंगे और उन तक पहुंच से इनकार कर देंगे या उनके द्वारा दिए गए किसी भी ऑर्डर को रद्द कर देंगे। 

रिटर्न: हमारे उत्पाद वापस नहीं किए जा सकते हैं, यदि आपको क्षतिग्रस्त या समाप्ति उत्पाद मिलता है तो हम उत्पाद का आदान-प्रदान करेंगे और यह 15 दिनों तक चलता है। यदि आपकी खरीदारी को 15 दिन बीत चुके हैं, तो दुर्भाग्य से हम आपको धनवापसी या विनिमय की पेशकश नहीं कर सकते।

रिटर्न के लिए पात्र होने के लिए, आपका आइटम अप्रयुक्त होना चाहिए और उसी स्थिति में होना चाहिए जैसे आपने उसे प्राप्त किया था। यह भी मूल पैकेजिंग में होना चाहिए।

कई तरह के सामान को लौटाने से छूट मिलती है. भोजन, फूल, समाचार पत्र या पत्रिकाएँ जैसी खराब होने वाली वस्तुएँ वापस नहीं की जा सकतीं। हम ऐसे उत्पादों को भी स्वीकार नहीं करते हैं जो अंतरंग या स्वच्छता संबंधी सामान, खतरनाक सामग्री, या ज्वलनशील तरल पदार्थ या गैस हैं। कृपया अपनी खरीदारी निर्माता को वापस न भेजें।

ऐसी कुछ स्थितियां हैं जहां केवल आंशिक रिफंड ही दिया जाता है (यदि लागू हो)
उपयोग के स्पष्ट संकेतों के साथ बुक करें।
कोई भी वस्तु जो अपनी मूल स्थिति में नहीं है, हमारी त्रुटि के कारण नहीं बल्कि अन्य कारणों से क्षतिग्रस्त है या उसके हिस्से गायब हैं
कोई भी वस्तु जो डिलीवरी के 30 दिन से अधिक समय बाद वापस की जाती है 

रिफंड (यदि लागू हो) : एक बार जब आपका रिटर्न प्राप्त हो जाएगा और उसका निरीक्षण कर लिया जाएगा, तो हम आपको यह सूचित करने के लिए एक ईमेल भेजेंगे कि हमें आपका लौटाया हुआ सामान प्राप्त हो गया है। हम आपको आपके रिफंड की मंजूरी या अस्वीकृति के बारे में भी सूचित करेंगे।
यदि आपको मंजूरी मिल जाती है, तो आपका रिफंड संसाधित हो जाएगा, और एक निश्चित दिनों के भीतर आपके क्रेडिट कार्ड या भुगतान की मूल विधि पर स्वचालित रूप से एक क्रेडिट लागू हो जाएगा।

देर से या छूटे हुए रिफंड (यदि लागू हो) : यदि आपको अभी तक रिफंड नहीं मिला है, तो पहले अपना बैंक खाता दोबारा जांचें।
फिर अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क करें, आपका रिफंड आधिकारिक तौर पर पोस्ट होने में कुछ समय लग सकता है।
इसके बाद अपने बैंक से संपर्क करें. रिफंड पोस्ट करने से पहले अक्सर कुछ प्रसंस्करण समय लगता है।
यदि आपने यह सब कर लिया है और आपको अभी तक अपना रिफंड नहीं मिला है, तो कृपया हमें store@keyaseth.in पर संपर्क करें।

बिक्री वस्तुएँ (यदि लागू हो) : केवल नियमित कीमत वाली वस्तुएँ ही वापस की जा सकती हैं, दुर्भाग्य से बिक्री वस्तुएँ वापस नहीं की जा सकतीं। 

एक्सचेंज (यदि लागू हो) : हम आइटम केवल तभी बदलते हैं जब वे ख़राब या क्षतिग्रस्त हों। यदि आपको इसे उसी आइटम के लिए एक्सचेंज करने की आवश्यकता है, तो हमें store@keyaseth.in पर एक ईमेल भेजें और अपना आइटम यहां भेजें: 13, चंद्रनाथ सिमलाई लेन कोलकाता पश्चिम बंगाल IN 700002।
 

उपहार: यदि आइटम को खरीदे जाने पर उपहार के रूप में चिह्नित किया गया था और सीधे आपको भेजा गया था, तो आपको अपने रिटर्न के मूल्य के लिए उपहार क्रेडिट प्राप्त होगा। एक बार लौटाई गई वस्तु प्राप्त हो जाने पर, आपको एक उपहार प्रमाणपत्र भेज दिया जाएगा।

यदि खरीदे जाने पर आइटम को उपहार के रूप में चिह्नित नहीं किया गया था, या उपहार देने वाले ने बाद में आपको देने के लिए खुद को ऑर्डर भेज दिया था, तो हम उपहार देने वाले को धनवापसी भेज देंगे और वह आपकी वापसी के बारे में पता लगाएगा।
 

शिपिंग: अपना उत्पाद वापस करने के लिए, आपको अपना उत्पाद यहां भेजना चाहिए: 13, चंद्रनाथ सिमलाई लेन कोलकाता पश्चिम बंगाल IN 700002

आप अपने आइटम को वापस करने के लिए अपनी शिपिंग लागत का भुगतान करने के लिए जिम्मेदार होंगे। शिपिंग लागत वापसी योग्य नहीं है. यदि आपको धनवापसी प्राप्त होती है, तो वापसी शिपिंग की लागत आपके धनवापसी से काट ली जाएगी।

आप जहां रहते हैं उसके आधार पर, आपके एक्सचेंज किए गए उत्पाद को आप तक पहुंचने में लगने वाला समय अलग-अलग हो सकता है।